तब शिक्षक ही राह दिखाता है। तब शिक्षक ही राह दिखाता है।
पूछने पर समझाते अच्छा इंसान हमें बनाते। पूछने पर समझाते अच्छा इंसान हमें बनाते।
कर्मठता पहचान है जिनकी शिक्षक ऐसे होते हैं। जय हो शिक्षकगण, जय हो शिक्षकगण।। कर्मठता पहचान है जिनकी शिक्षक ऐसे होते हैं। जय हो शिक्षकगण, जय हो शिक्षकगण...
ज्ञान की जोत से जगमग करते, करवाते अंतस् से साक्षात्कार। ज्ञान की जोत से जगमग करते, करवाते अंतस् से साक्षात्कार।
विद्यालय है मंदिर मेरा शिक्षक देव समान। विद्यालय है मंदिर मेरा शिक्षक देव समान।
बड़प्पन दिखाकर हमेशा क्षमा किया गले लगाकर हर बार अपनाया। बड़प्पन दिखाकर हमेशा क्षमा किया गले लगाकर हर बार अपनाया।